Back to Question Center
0

एसईओ सेमील्ट में शीर्ष विवाद

1 answers:

एसईओ हमेशा कुछ विवादास्पद विषय क्षेत्र रहा है और एक ऐसा कभी विवाद और असहमति से मुक्त नहीं हुआ है। इस असहमति का बेशक हिस्सा सामान्य तथ्य से उभर आया है कि एसईओ ऑनलाइन जो कि बदले में इसका मतलब है कि लोग इसके बारे में मंचों पर और टिप्पणी वाले अनुभागों पर चर्चा करने की संभावना रखते हैं, जहां मानव जाति को इसके बारे में कभी नहीं जाना जाता है सबसे सहमत एसईओ के साथ दूसरी समस्या यह है कि इस मामले पर कोई एकल अधिकार नहीं है और कोई वास्तविक 'सही या गलत' जवाब नहीं है बेशक गूगल शायद सबसे अच्छे लोग हैं जो हमें बता रहे हैं कि उनके एसईआरपी के शीर्ष पर कैसे पहुंचे, लेकिन वे अपने एल्गोरिदम स्पष्ट रूप से व्याख्या नहीं करते हैं। अगर उन्होंने हमें एल्गोरिदम का इस्तेमाल किया है तो वे पूरी तरह से उपयोग करते हैं तो सिस्टम को खेलने के लिए अविश्वसनीय रूप से आसान होगा, जिसका अर्थ है कि पूरी प्रक्रिया गोपनीयता की एक लबादी में जानबूझकर दब गई है।

The Top Controversies in SEO Semalt

इस तथ्य को जोड़ें कि उन एल्गोरिदम लगातार बदल रहे हैं, नई प्रौद्योगिकियों को लगातार पेश किया जा रहा है और ये सारी जानकारी अब भी पुरानी है और आपके पास असहमति के लिए एक नुस्खा है। यहां कुछ सबसे आम हैं Source - email.med.cornell.edu.

संबंधित पोस्ट:
स्मार्ट एसईओ: Google की एल्गोरिदम को समझना
2013 में खोज इंजन अनुकूलन

क्या गूगल बुरा आदमी है?

आप एसईओ दुनिया में सबसे आम असहमति के बीच में आ जाएगा चाहे गूगल एक बुरा आदमी है या नहीं। Google का आदर्श हमेशा 'बुरा न हो' रहा है, लेकिन जब अचानक एल्गोरिदम परिवर्तन से कई व्यवसायों को बेकार करने का दावा किया जाता है, तो कोई आश्चर्य नहीं है कि कुछ गुट गूगल के खिलाफ हैं।

अन्य हाथों पर, हालांकि निश्चित रूप से यह भी है कि वे अपने एल्गोरिदम के साथ क्या करना चाहते हैं, और यह उनके लिए धन्यवाद है कि हम में से बहुत से पहले स्थान पर नौकरी है इसके अलावा उनके एल्गोरिदम परिवर्तन और डी-इंडेक्सिंग व्यवहार कुछ मायनों में विनाशकारी हो सकते हैं, लेकिन हम में से अधिकतर सहमत होंगे कि अधिकतर खोजों में कम स्पैम होने का सुझाव है कि उन्होंने एक अच्छा काम किया है।

एसईओ मर चुका है

कुछ साजिश सिद्धांतकार जिन्होंने गूगल के खिलाफ एक रुख का मानना ​​है कि Google को ये व्यापक परिवर्तन करने का पूरा कारण यह है कि यह अविश्वसनीय बनाकर एसईओ 'मार' और इस तरह अपने ग्राहकों को अपने ऐडवर्ड्स सेवा अपने SERP को प्राप्त करने और वहां रहने के लिए एकमात्र विश्वसनीय तरीका है। इस प्रकार बहुत से लोगों का मानना ​​है कि एसईओ पहले से ही मर चुका है या प्रभावी नहीं है, लेकिन फिर भी वहाँ बहुत सारे सफलता की कहानियाँ हैं जो अन्यथा सुझाव देती हैं। मेरा यह मानना ​​है कि एसईओ एक बार मर चुका है, लेकिन अगर आप Google को सुनते हैं और अपनी रणनीतियों को अपडेट करते हैं तो आप अभी भी इसके साथ बहुत सफल हो सकते हैं। और कई व्यवसाय इस बात से सहमत हैं क्योंकि उद्योग मुश्किल से संघर्ष कर रहा है।

नकारात्मक एसईओ ओवरहेड है

बहुत से लोग नकारात्मक एसईओ के बारे में काफी चिंतित हैं, लेकिन यदि आप कहीं और पढ़ते हैं तो ऐसा लगता है कि अन्य लोगों का मानना ​​है कि यह सब कुछ नहीं है, यह सब कुछ है। Google ने स्वीकार किया है कि आपके समग्र रैंकिंग (और यहां तक ​​कि एक अवज्ञा उपकरण प्रदान करने के लिए) एक बेईमान लग रही लिंक प्रोफ़ाइल खराब होगी, लेकिन निश्चित रूप से कुछ निम्न गुणवत्ता वाले लिंक वास्तव में एक प्राकृतिक लिंक प्रोफाइल? यह एसईओ का आंकड़ा साफ करना और बहुत तकनीकी होने के चलते चलाना चाहिए या क्या आपको सामग्री लिखने के बारे में अधिक ध्यान देना चाहिए और बाकी का खुद का ख्याल रखना चाहिए, इसके बारे में व्यापक असहमति के एक छोटे से हिस्से के रूप में देखा जा सकता है

तो आप क्या करने जा रहे हैं?

The Top Controversies in SEO Semalt

कनेक्ट

March 18, 2018