Back to Question Center
0

मैं अपने नए ब्लॉग में एक बैकलिंक कैसे जोड़ूं?

1 answers:

आपको बताने के लिए कि ब्लॉग को बैकलिंक कैसे जोड़ना है, तो समझ लें कि आपके हाल ही में लॉन्च किया गया ब्लॉगिंग प्रोजेक्ट के लिए कौन से लिंक अधिक महत्वपूर्ण हैं. जाहिर है, अगर आपको Google और बिंग जैसे प्रमुख खोज इंजनों पर अच्छी तरह से अपना ब्लॉग बनाने की आवश्यकता है, तो आपको केवल सबसे शक्तिशाली गुणवत्ता वाली बैकलिंक्स पूरी तरह से प्राप्त करना होगा. इसे सादे अंग्रेजी में डालकर ब्लॉग पर बैकलिंक जोड़ने के दो अलग-अलग दृष्टिकोण हैं - parchi per bambini al coperto roma. पहला प्राथमिक योजना निम्न गुणवत्ता वाले लिंक को कवर करती है, जो वास्तव में आपके ब्लॉग को किसी भी उचित समझदारी रैंकिंग प्रगति देने में विफल रहता है. दूसरी ओर, हालांकि, शीर्ष प्रासंगिकता के हर प्राकृतिक लिंक पर कड़ी मेहनत करने से आपके ब्लॉग को ऑनलाइन एक्सपोजर का पूरी तरह से नया स्तर प्रदान करने में मदद मिल सकती है.

backlink blog

तथ्य की बात के रूप में, उच्च गुणवत्ता वाले पश्च हमेशा Google के परिष्कृत खोज एल्गोरिथम द्वारा मान्यता प्राप्त तीसरे सबसे शक्तिशाली रैंकिंग कारक रहे हैं. यही कारण है कि मैं आपको अपने ब्लॉग पर आदर्श बैकलिंक को अपने बेहतरीन ऑनलाइन प्रदर्शन के लिए जोड़ने के लिए कुछ सुझाव और चालें देने जा रहा हूं. इसलिए, नीचे हम सामग्री विपणन, अतिथि ब्लॉगिंग, साथ ही लिंक-जनरेटिंग उद्देश्यों के लिए सोशल मीडिया पर लाभ उठाने शुरू कर रहे हैं.

कन्टैंट मार्केटिंग

चाहे आप कुछ समय के लिए सफलतापूर्वक ब्लॉगिंग कर रहे हों, या आपने अपना पहला ऑनलाइन प्रोजेक्ट लॉन्च किया है - सही सामग्री मार्केटिंग रणनीति के बाद अच्छी तरह से जाना जाता है शक्तिशाली पश्च प्राप्त करने का सबसे अच्छा तरीका. यह मुद्दा दर्शकों को एक यथार्थवादी मनोरंजक और मूल्यवान पाठ सामग्री देना है जो आसानी से अधिक शेयर, लिंक, और सुराग उत्पन्न कर सकता है.

बैकललिंक बनाने के उद्देश्यों के लिए अपनी ब्लॉग सामग्री बनाने के लिए इन सरल सुझावों का पालन करें:

  • सबसे हाल के, अप-टू-डेट और पहुंच वाले विषयों के बारे में लिखिए, जो कि प्रमुख ट्विटर, फेसबुक, आदि जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म;
  • एक बार जब आप अपने वर्तमान विषय को अंतिम रूप दे देते हैं, तो अगले एक के बारे में सोचें जो इंटरनेट पर उपलब्ध शीर्ष पदों की सर्वोत्तम प्रक्रियाओं पर विचार करता है. रिश्तेदार वैश्विक ट्रेंडिंग के लिए खोज करने के लिए मैं एक नि: शुल्क उपकरण बज़समूमो का उपयोग करने की सलाह देता हूं;
  • लिखने के अपने पुनरावर्तक टुकड़े पोस्ट करने से पहले, अपने आप से पूछें कि क्या वास्तव में वेब पर अन्य जगहों पर मिले अंततः लोकप्रिय संबंधित पदों की तुलना में जीत हासिल हो रही है.

content marketing

अतिथि ब्लॉगिंग

ध्वनि अतिथि पोस्ट पर काम करना ब्लॉग के लिए एक प्राकृतिक बैकलिंक जोड़ने का दूसरा सर्वोत्तम अभ्यास है. अतिथि ब्लॉगिंग अपेक्षाकृत युवा ऑनलाइन प्रोजेक्ट्स के लिए और भी अधिक कुशल है, क्योंकि यह वफादार अनुयायियों का प्रारंभिक स्रोत प्रदान करता है और संबंधित समुदाय में लेखक के व्यक्तित्व और "ब्रांड नाम" का निश्चित संकेत बनाता है. उसी समय, अतिथि ब्लॉगिंग आपको वास्तव में सबसे शक्तिशाली प्रासंगिक बैकलिंक्स दे सकते हैं, जो मुख्य रूप से किसी भी अन्य लिंक की बजाय 5 से 10 गुना अधिक कुशल होने के लिए माना जाता है.

सोशल मीडिया पर लाभ

सोशल मीडिया का इस्तेमाल करना एक सीधी और स्पष्ट बात है, लेकिन यहां मैं अपने बिंदु को उजागर करने जा रहा हूं. सिर्फ इसलिए कि फेसबुक, ट्विटर, Pinterest, लिंक्डइन और गूगल प्लस जैसी प्रमुख सामाजिक प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल करना वास्तव में सबसे आसान और तेज़ तरीका है, ब्लॉग को शक्तिशाली बैकलिंक प्राप्त करने के लिए - लगभग कोई समय नहीं. आपको केवल अपनी निजी प्रोफाइल का उपयोग प्रत्येक प्लेटफार्म पर करना है ताकि अपने जैव अनुभाग को अपने ब्लॉग पेजों की ओर इशारा कर बैकलिंक के साथ भरना पड़े।. याद रखें, ऐसे सामाजिक लिंक को खोज इंजन के लिए बहुत ही उचित मूल्य मिला है. इसलिए, आप सोशल मीडिया पर अपनी ऑनलाइन उपस्थिति और शक्तिशाली बैकलिंक्स को बनाने में कुछ समय का बेहतर निवेश कर सकते हैं, Google के खोज परिणामों में एक ही समय में एक उच्च रैंकिंग स्थिति प्राप्त करना.

December 22, 2017