Back to Question Center
0

2018 में हम बैकलिंक्स कैसे बनाएंगे?

1 answers:

डिजिटल मार्केट एक निरंतर परिवर्तनशील क्षेत्र है जहां नए एल्गोरिदम पूरे गेम नियम बदल सकते हैं. एक संभावित वेबसाइट के मालिक के रूप में, आपको पता होना चाहिए कि अगले 2018 वर्ष में आपको पश्च-निर्माण कैसे करना होगा. इस अनुच्छेद में हम जिन युक्तियों की चर्चा करेंगे, वे उच्च रैंकिंग प्राप्त करने में मदद कर सकते हैं, बिना संभावित वेबसाइट के मालिकों तक पहुंचने के लिए अन्य गुणवत्ता वाले बैकलिंक प्राप्त करने की उम्मीद कर सकते हैं। - cable service in portland oregon.

backlinks 2018

Nofollow बैकलिंक्स

उम्र जब बैकललिंक को सरल तरीके से बनाया गया था, अंत में आने वाला लगता है. आजकल, एक लिंक प्राप्त करने के लिए आपको एक गुणवत्ता की सामग्री प्रदान करने की ज़रूरत है, एक वेब स्रोत खोजें जहां आप अपने लिंक डाल सकते हैं और वेबसाइट के मालिक के साथ व्यावसायिक संबंध स्थापित कर सकते हैं. हफ़िंगटन पोस्ट, फोर्ब्स, और अन्य जैसी आधिकारिक वेबसाइट एक चाल की रणनीति का उपयोग करते हैं जिसके अनुसार आपके सभी लिंक का संकेत नहीं होगा. इसका अर्थ है कि आपके लिंक किसी भी मान को पास नहीं करेंगे क्योंकि वे nofollow के रूप में कोडित हैं. हालांकि, वास्तव में, nofollow बैकलिंक के पास सीटीआर के नजरिए से कुछ मूल्य है. यह अभी भी पृष्ठ रैंकिंग नहीं बढ़ाएगा क्योंकि कोई लिंक का रस आपकी साइट पर नहीं आ रहा है.

Dofollow बैकलिंक्स

बैकलिंक बनाने के कुछ आवश्यक तरीकों हैं जो कि dofollow हैं और आपकी साइट खोज इंजन अनुकूलन के लिए महत्वपूर्ण मान हैं. Google डॉक्स

के माध्यम से बैकलिंक्स बिल्डिंग

  • ऐसा प्रतीत होता है कि Google डॉक्स बीललिंक प्राप्त करने के लिए एक मूल्यवान और आसान तरीका हो सकता है. आपको यह सुनिश्चित करने की ज़रूरत है कि आपकी संपत्ति जनता के साथ साझा करना है. Google खोज परिणामों में अपने उत्पादों को एक विशेष प्राथमिकता देता है. यही कारण है कि अपने वेब पेज या सामग्री के बैकलिंक्स के साथ एक Google दस्तावेज़ बनाकर आपको बहुत ही उच्च-आधिकारिक वेबसाइट से लिंक का रस प्राप्त करने में मदद मिलेगी, अर्थात् Google. आपके टेक्स्ट में कम से कम 300 शब्द होने चाहिए. अपने प्रासंगिक उच्च मात्रा खोज शब्दों को शामिल करें, जो आप अपनी सामग्री के लिए रैंक करने का प्रयास कर रहे हैं. एक बार आपका दस्तावेज़ बनाया गया था, आपको Google और Bing के लिए इसका URL सबमिट करना होगा.

    • Google साइट्स के माध्यम से पश्च निर्माण करना

    एक और Google उत्पाद जो आपको कुछ मान दे सकता है Google साइट्स. यह आपको Google ब्रांड नाम के तहत एक वेबसाइट बनाने की क्षमता देता है, जैसे Google डॉक्स. Google डॉक्स के विपरीत, Google साइट्स आपको अपने बैकलिंक्स कस्टमाइज़ करने का एक अवसर प्रदान करती है. जैसा कि हाल के शोधों में दिखाया गया है कि Google साइटें उन वेबसाइटों की अनुमति देती हैं जो टॉप -20 खोज परिणामों में रैंक करने के लिए प्रतिस्पर्धी नहीं हैं. इसका मतलब है कि आपके पास विशिष्ट खोज शब्द के आधार पर Google शीर्ष परिणामों में बहुत अधिक प्रविष्टियां हो सकती हैं. दूसरे Google SERP पृष्ठ पर रैंकिंग अभी भी आपके संभावित ग्राहकों को आकर्षित कर सकता है और आपकी साइट पर कुछ मूल्यवान ट्रैफ़िक ला सकता है.

    backlinks seo

    • लिंक्डइन

    के माध्यम से बैकलिंक्स बनाना आपकी साइट पर लिंक का रस आकर्षित करने का एक नया तरीका है, और हम शायद सबसे पहले हैं जो आपको इसके बारे में बताते हैं. यह विधि आपको अपने ब्रांड नाम की जागरूकता में सुधार करने का एक अवसर प्रदान करती है, जो आपके उच्च मात्रा के कीवर्ड वाक्यांशों को लक्षित करती है. जैसे ही आप लिंक्डइन के साथ लॉग इन करते हैं, यह आपको एक कंपनी खाता बनाने की क्षमता प्रदान करता है. अपना व्यावसायिक खाता बनाते समय, आपको इसे इस तरीके से सेट करना होगा कि वह आपके उच्च-माप वाले कीवर्ड को लक्षित करता है. चूंकि लिंक्डइन पृष्ठ Google पर अच्छी तरह से रैंक करते हैं, आपके पास पहले पांच एसईआरपी पदों में रखा जाने का एक शानदार मौका है.

December 22, 2017