Back to Question Center
0

अमेज़ॅन एसईओ के लिए मुख्य रैंकिंग कारक कौन से हैं?

1 answers:

कुछ भी करने से पहले, इसका सामना करें - बड़े पैमाने पर किए गए अमेज़ॅन एसईओ स्वयं की तरह बड़े इंजनों द्वारा खोज अनुकूलन की परंपरागत अवधारणा की तरह ज्यादा लग सकता है फिर भी, ईकॉमर्स ऑप्टिमाइज़ेशन में अपनी व्यक्तिगत विशेषताओं हैं, और यह स्पष्ट रूप से समझने के लिए बहुत महत्वपूर्ण है कि लगभग उसी तरीके से क्या कार्य करता है, और कौन से रैंकिंग कारकों को अपनी अनूठी विशेषताओं मिल गई हैं। इसलिए, ध्यान में रखते हुए कि अमेज़ॅन एसईओ मुख्य रूप से मूल एसईओ रणनीति का विरोध है, इसके खरीद इरादा से, चलो उत्पाद लिस्टिंग अनुकूलन के मुख्य पहलुओं के माध्यम से चलते हैं और स्पष्ट रूप से वहां प्राथमिक रैंकिंग कारकों का संकेत मिलता है।

अमेज़ॅन एसईओ दो मुख्य रैंकिंग तत्वों पर घूमता है - प्रासंगिकता के कारक और प्रदर्शन के कारक प्रासंगिकता कारक - आम तौर पर यह दिखाने के लिए होता है कि बिक्री पर एक विशेष उत्पाद कितनी अच्छी तरह खोजकर्ता खोज क्वेरी से मिलान होता है, जो आमतौर पर लाइव खरीदार द्वारा उपयोग किए जाते हैं, जो कि उनकी ज़रूरत की तलाश में होते हैं। वास्तव में, प्रासंगिकता के सभी कारकों को लक्षित खोजशब्दों (लंबी-पूंछ खोज अनुरोधों के साथ) के मुख्य चयन के साथ-साथ आपकी उत्पाद सूची (उत्पाद शीर्षक, विवरण, बुलेट अंक आदि) में उनकी स्थिति के अनुसार मापा जाता है। निष्पादन कारक - क्लिक-थ्रू और रूपांतरण दर जैसे मुख्य मीट्रिक को कवर कर रहे हैं, जो स्केल पर समग्र बिक्री की प्रगति के साथ समर्थित है। बस रखो, अमेज़ॅन एसईओ प्रदर्शन के कारकों पर सट्टेबाजी के लिए यह दिखाता है कि उत्पाद ग्राहकों को कितनी अच्छी तरह बेचा गया है।

यह मानते हुए कि वास्तव में भीड़ भरे बाजारों पर बिक्री के लिए पेश किए गए उत्पादों को केवल एक विशिष्ट खोजशब्द क्वेरी से पाई जा सकती है, एक गहन खोजशब्द अनुसंधान चलाना अमेज़ॅन एसईओ के साथ किया जाने वाला पहला काम है इसका अर्थ है कि लंबी-पूंछ खोज शब्दों के साथ मुख्य लक्ष्य वाले कुंजीशब्दों के सही पूल को चुनना, साथ ही साथ उनका सबसे बेहतर स्थान वहां पर मिलने वाली प्रारंभिक चुनौती है।.मैं निजी तौर पर इन प्रयोगों में से एक साबित ऑनलाइन सॉफ़्टवेयर टूल्स (जैसे सोनार, कीवर्ड इंस्पेक्टर, जंगल स्काउट) का उपयोग करने की सलाह देता हूं ताकि चीजें बहुत आसान हो सकें, कम से कम वे कीवर्ड अनुसंधान से संबंधित हों इस तरह, आपको केवल सभी प्रासंगिक शर्तों की एक बड़ी तस्वीर नहीं मिलेगी, लेकिन अमेज़ॅन खरीदार द्वारा लाइव उत्पाद खोज के मौजूदा रुझानों पर मूल्यवान व्यावहारिक सुझाव और कीवर्ड अंतर्दृष्टि प्राप्त करेंगे।

याद रखें, जब यह अमेज़ॅन एसईओ की बात आती है तो प्रत्येक कीवर्ड स्थान फ़र्क पड़ता है। इसका अर्थ है कि संभावित रूप से जीतने वाले कीवर्ड और लंबी-पूंछ खोज शब्दों की अपनी विशाल सूची के लिए सही प्लेसमेंट चुनना हमेशा शीर्ष महत्व के रैंकिंग कारकों के बीच में विचार किया जाएगा। यही कारण है कि आपको रोज़ के उपयोग की प्रासंगिकता और आवृत्ति के आधार पर अपने लक्षित कीवर्ड को प्राथमिकता देने की आवश्यकता होगी। एक बार फिर - आपके लिए एक विश्वसनीय ऑनलाइन सहायक द्वारा सहायता प्रदान की जाने पर चीजें बहुत आसान हो सकती हैं और यहां हर खंड द्वारा उत्पाद प्रविष्टि अनुकूलन के बारे में कुछ बुनियादी सुझाव दिए गए हैं:

  • उत्पाद शीर्षक - सबसे प्रासंगिक और संभावित रूप से जीतने वाले कीवर्ड और लंबी पूंछ खोज शब्दों को उनके महत्व के क्रम में शुरुआत के करीब रखा जाना चाहिए
  • बुलेट अंक - उत्पाद के मुख्य लाभों, साथ ही साथ सामग्री, सामग्री, दैनिक उपयोग, रखरखाव, आदि के तत्वों को वर्णन करने के लिए अपने लंबे पूंछ के कीवर्ड को शामिल करने के लिए अच्छा है
  • उत्पाद विवरण -यह लंबे समय तक पूंछ वाले पाठों पर भरोसा करना चाहिए जो प्रेरक विचारों और उचित, सहायक जानकारी से समर्थित होते हैं ताकि आपको वास्तविक खरीदारों में और संभावित ग्राहकों को विकसित करने में सहायता मिल सके।
  • बैकेंड नियम - यह देखते हुए कि वे कभी भी लाइव शॉपर्स द्वारा नहीं देख पाएंगे, शेष शेष लक्ष्य लंबे पूंछ वाले कीवर्ड को ले जाने के लिए यह एक शानदार जगह है।
. - leather australian style hat
December 13, 2017