Back to Question Center
0

क्या आप मुझे एक संक्षिप्त अमेज़ॅन एसईओ पाठ्यक्रम दे सकते हैं?

1 answers:

कुछ और कुछ करने से पहले, अपने ए 9 खोज एल्गोरिथम की पूरी समझ प्राप्त करने के साथ ही हमारे संक्षिप्त अमेज़ॅन एसईओ कोर्स शुरू करें और मुख्य कारक उत्पाद खोज में प्रत्येक व्यक्ति की रैंकिंग स्थिति निर्धारित करने के लिए उपयोग किया जाता है। तो, यह कैसे काम करता है? सामान्य रूप से लिया जाता है, प्रक्रिया काफी सरल है सबसे पहले, अमेज़ॅन खोज एल्गोरिदम एक विशिष्ट खोजशब्द क्वेरी से मेल खाने वाले सभी प्रासंगिक परिणामों को खींचती है जो आप खोज रहे हैं। दूसरे शब्दों में, अमेज़ॅन आपको एक विशाल सूची के रूप में प्रदर्शित प्रासंगिक उत्पाद प्रविष्टियों का एक बड़ा सेट देता है इसके बाद, यह उन थोक खोज परिणामों को वर्गीकृत करता है और उन्हें प्रासंगिकता और प्राथमिकता के क्रम में वर्गीकृत करता है ताकि प्रत्येक विशेष रूप से प्रत्येक कस्टमाइज़्ड उत्पाद खोज अनुरोध के अनुरूप बनाया जा सके। सब कुछ अब बहुत स्पष्ट लगता है, है ना? तो, यह समय जल्दी से मूल अमेज़ॅन एसईओ पाठ्यक्रम के माध्यम से चलाने और संक्षेप में सभी मुख्य रैंकिंग कारकों की समीक्षा करने का समय है।

त्वरित अमेज़ॅन एसईओ कोर्स - ए 9 रैंकिंग एल्गोरिथम

और अब हम अपने अमेज़ॅन एसईओ पाठ्यक्रम को बुनियादी नियमों के साथ शुरू करते हैं जो हर व्यापारी द्वारा जानी जानी चाहिए वहाँ पर बेच मेरा मतलब है कि जब अमेज़ॅन पर उत्पाद खोज अनुकूलन की बात आती है, तो निम्न तीन बयान महत्वपूर्ण महत्व के होते हैं। इसलिए, मैं उन्हें दो बार पढ़ने की सलाह देता हूं, यह सुनिश्चित करने के लिए कि ए 9 रैंकिंग एल्गोरिथ्म के बारे में सब कुछ स्पष्ट है।

1. अमेज़ॅन हमेशा मुख्यतः अधिकतम आरपीसी स्कोर (अन्यथा, प्रति ग्राहक आय) पर केंद्रित है।

2. अमेज़न प्लेटफ़ॉर्म के किसी भी पृष्ठ पर की गई हर गतिविधि पर नज़र रखता है, साथ ही साथ सक्रिय शॉपर्स द्वारा किए गए हर एक क्लिक को वहां पर आवश्यक उत्पादों की खोज करते हैं।

3 - fluid ejector. अमेज़ॅन के ए 9 का उद्देश्य है कि ट्रैक किए गए सांख्यिकीय आंकड़ों को इसके अंतिम लक्ष्य के अनुपालन में प्राप्त करना - आरपीसी की अधिकतम राशि

तीन मुख्य रैंकिंग कारक

एक बार जब हमने ए 9 एल्गोरिथ्म के लिए अंततः सब कुछ प्राप्त किया हो, तो यह समय है कि मुख्य श्रेणी के कारकों को बिक्री पर प्रत्येक आइटम के लिए व्यक्तिगत खोज स्थिति निर्धारित करने के लिए उपयोग किया जाए । और अमेज़ॅन रैंकिंग कारकों की तीन समान महत्वपूर्ण श्रेणियां हैं, जैसे:

  • रूपांतरण दर - इस श्रेणी में सभी कारक शामिल हैं, जो अमेज़ॅन द्वारा माना जाता है क्योंकि उन पर सामान्य रूप से सांख्यिकीय रूप से प्रासंगिक प्रभाव पड़ता है रूपांतरण की दर दूसरों के बीच, रूपांतरण कारकों की यह श्रेणी मुख्य रूप से उत्पाद मूल्य, ग्राहक की समीक्षा और दृश्य सामग्री की गुणवत्ता (यानी, उत्पाद छवियां और वीडियो विवरण) से संबंधित है।

  • प्रासंगिकता - इन कारक हमेशा मुख्य रूप से उत्पाद शीर्षक और उत्पाद विवरण के आसपास घूम रहे हैं। ए 9 एल्गोरिथ्म द्वारा उठाए गए पहले चरण के मामले में, सभी प्रासंगिक परिणाम एक निश्चित खोज शब्द या लंबी-पूंछ के कीवर्ड अनुरोध के अनुसार सूचीबद्ध होने के लिए एक साथ खींचा जाए। (2 9)
  • ग्राहक संतुष्टि और प्रतिधारण - प्रमुख कारक हैं जो अमेज़ॅन पर अधिकतम आरपीसी का मार्ग बनाते हैं। बस रखो, अमेज़ॅन बस हर एक ग्राहक से सबसे अधिक बनाने के लिए अपनी पूरी कोशिश कर रहा है। और अधिक खरीदार खुश कर रहे हैं ताकि वे बार-बार एक और सौदा लेने के लिए वापस आ रहे हों- ये है कि अमेज़ॅन क्या पैसे कमा रहा है रैंकिंग कारकों की यह श्रेणी मुख्य रूप से विक्रेता फ़ीडबैक और ODR मीट्रिक (अन्यथा, आदेश दोष दर) को संबोधित कर रही है।
    (2 9)
December 13, 2017