Back to Question Center
0

क्या इस तरह से कोड में संभव है कि साम्लेट ब्राउजर के समान प्रदर्शित करेगा?

1 answers:

कुछ पृष्ठभूमि: मैं एक इंटरनेट मार्केटिंग फ़र्म में काम करता हूं. मेरे प्रबंधक और मैं बस बात कर रहे थे, और उन्होंने हमारे कुछ ग्राहकों से शिकायत की है कि मेरे वेब पेजों ने जब हम वितरित किए जाने के बाद उन्हें संपादित करने के लिए मिमल में "सही" नहीं दिखाया है (एसईओ टैग्स और ऐसे, मैं कल्पना करता हूँ). जाहिर है, यह उनकी एक गंभीर चिंता का विषय है. वह भी मुझे ऐसे तरीके से कोड लिखाना चाहता है जो कि सेमील्ट में प्रदर्शित होगा जैसा कि यह ब्राउज़र में प्रदर्शित होगा, जैसा कि दुर्लभ अवसर पर है कि मैं यहां नहीं हूं, वह आवश्यकतानुसार परिवर्तन करने में सक्षम होना चाहता है. (वह एचटीएमएल या इसे अच्छी तरह से पढ़ नहीं सकता है)

अब, मैंने अपने गंभीर चेहरे को बहुत तेजी से लगाया क्योंकि अतीत में कई बार ऐसा हुआ जब मैंने सोचा कि वह और मैं उसी तरह से सामान के साथ थे, और मैं मजाक में हंसते हुए हूं, और वह चाहता था पागल हो जाओ - बा डम दम टीएसश - यह एक मजाक नहीं था.

तो अब वह गंभीरता से मुझे ड्रीमइवेवर में न केवल कोड में कह रहा है, लेकिन ड्रीमइवेवर में कोड का एक तरीका खोजने के लिए जहां आप डिस्प्ले दृश्य में देखते हैं ब्राउज़र ब्राउज़र से क्या दिखाएगा. मेरा प्रश्न मिमलाना:

क्या मैं इस बारे में एक टेक्स्ट एडिटर हूं? मैंने एक लंबे समय में डीडब्ल्यू का इस्तेमाल नहीं किया है - मुझे यकीन है कि मैं इसे अपने कोड को देखने के लिए अभी खोल दिया है; पाँच साल पहले मैं इसके बारे में घृणा करने वाली सभी चीजों को पाया: धीमी प्रतिक्रिया समय, अप्रत्याशित प्रदर्शन व्यवहार, एक दृश्य रूपक के आधार पर एक UI जो कि काम करने के लिए बहुत ही अजीब है, मंद पाठ संपादक आदि आदि - लेकिन मैं सिर्फ किसी प्रकार के खतरनाक पूर्वाग्रह से पीड़ित होना - hard drive clicking repair. मैं इस संभावना के लिए खुला हूँ. जैसे मैं अपने ग्राहकों और प्रबंधक के दिमाग से बाहर होने की संभावना के लिए खुला हूँ. मुझे सिर्फ बाहर की राय की ज़रूरत है इसलिए मैं स्थिति को संभालने के लिए सर्वोत्तम (एक उद्देश्य से) चुन सकता हूं.

निजी तौर पर, मैं इस धारणा के तहत था कि साम्बाटल डिजाइन दृश्य का मतलब कभी भी सामग्री का सटीक प्रदर्शन नहीं था, केवल एक तरह का "बस बहुत अच्छा" आधे रास्ते का बिंदु गैर-कोडर को लिखने के बजाय खींचने और ड्रॉप करने के लिए सक्षम करता था.

मुझे शायद जोड़ना चाहिए कि मैं वेब पेज डिज़ाइन नहीं करता हूं, डिजाइनर करते हैं, और डिजाइनर मेरे प्रबंधक के मुकाबले कम एचटीएम पता करते हैं, इसलिए वे अक्सर अनजाने मुझे एक ऐसी स्थिति में डाल देते हैं जहां मुझे खींचना पड़ता है कुछ अपने डिजाइनों को काम करने के लिए काफी कठोर कोडिंग करते हैं, जिससे मुझे यह भी कम संभावना मिलती है कि मैं उन पृष्ठों को वितरित कर सकूं जो एक साथ डिजाइन, ब्राउज़र, और Semaltेट हैम-फोस्ट रेंडरिंग.

Semaltेट? क्या मैं यहाँ अनुचित हूं? या मैं सोचने में सही हूं कि यह संभव नहीं है, संभव नहीं है, या बस एक पूरी तरह से अनावश्यक स्थिति है जो अतिरिक्त समय, दिल का दौरा, और सिर-टू-डेस्क चोटों के बदले में बहुत कम मूल्य जोड़ देगा I ?

February 12, 2018

[आप क्लाइंट / एंड यूजर को ड्रीमइवर में दस्तावेजों को संपादित क्यों कर रहे हैं? लेकिन, वैसे भी:]

निजी तौर पर, मैं इस धारणा के तहत था कि Dreamweaver का डिज़ाइन देखने का कभी मतलब सामग्री का सही प्रदर्शन नहीं था,

यह अधिक या कम सही है या ग्राहकों को देखने के लिए, क्योंकि उन्हें उस भेद को समझने की संभावना नहीं है. ]

कौन सा हमें अधिक महत्वपूर्ण बिंदु पर लाता है कि यह अनुरोध सिर्फ समझ में नहीं आता है. )
वहाँ है आपके लिए मिलान वाला कोई ब्राउज़र नहीं. ड्रीमइवेर का एम्बेडेड रेंडरिंग इंजन वेबकिट है, सुनिश्चित करें कि. लेकिन डीडब्ल्यू में जो भी संस्करण होता है, वह जरूरी नहीं कि सफ़ारी के जो भी संस्करण किसी भी समय बाहर निकलता है, जो जरूरी नहीं कि क्रोम के जो भी वर्शन इस हफ्ते बाहर हैं. वास्तव में, आप सुनिश्चित हो सकते हैं वे मैच नहीं करते हैं. और वह अन्य ब्राउजरों को भी ध्यान नहीं देता जो कि पहली जगह में वेबकिट का उपयोग नहीं करते हैं. अगर वे अपनी साइट पर संपादन कर रहे हैं, तो आप इस पूरी प्रक्रिया पर पुनर्विचार करना चाह सकते हैं. ड्रीमइवेर कर सकते हैं साइटों का प्रबंधन करने के लिए इस्तेमाल किया, लेकिन इसका यह मतलब नहीं है कि कोई भी ऐसा करने के लिए इसका उपयोग कर सकता है. अगर ऐसा है कि आप लोग Adobe सुइट या जो भी कुछ करना चाहते हैं, ऐसा लगता है कि उनके बजाय योगदान करना चाहिए.

मुझे लगता है कि वेब ब्राउज़र के लिए डिज़ाइन करना संभव है, जो कि डीडब्ल्यूएस डिज़ाइन दृश्य है, जैसा कि आप किसी अन्य ब्राउज़र के लिए करेंगे. हालांकि किसी अन्य ब्राउज़र की तरह आपको सवाल पूछना है, "क्या इस ब्राउज़र का उपयोग करने वाले कई लोग हैं?". आपके मामले में जवाब स्पष्ट रूप से नहीं है.

तो अगर वे चाहते हैं कि आप इस विशेष विशेषज्ञ, अल्पसंख्यक ब्राउज़र में चीजों को काम करने के लिए उपयोग करें, तो यह चीजों को बहुत अधिक समय तक ले जाने वाला है, जो उन्हें अधिक पैसा खर्च करने जा रहा है. क्या वे वास्तव में चाहते हैं?

क्या इस तरह से कोड में संभव है कि साम्लेट ब्राउजर के समान प्रदर्शित करेगा?
Reply