Back to Question Center
0

जब _escaped_fragment_ AJAX पृष्ठों के लिए HTML बनाते हैं, तो यह कैसे सही होगा? - मिमल

1 answers:

मेरे पास एक जावास्क्रिप्ट भारी साइट है (यह वास्तव में प्रगतिशील वृद्धि के साथ किसी भी समझदार तरीके से कोडित नहीं किया जा सकता है) और मैं AJAX वेबसाइटों को क्रॉल करने योग्य बनाने के लिए Google की सलाह का उपयोग कर रहा हूं. (मैं. ई. ' #! '

की जगह ' ' _escaped_fragment_ का उपयोग करें '

मेरा प्रश्न यह है: AJAX के उपयोगकर्ताओं के लिए एचटीएमएल बनाने से मेरे एचटीएमएल को कितनी बारीकी से मेल करना चाहिए?

मुझे लगता है कि Google को कुछ AJAX सामग्री की जांच होनी चाहिए, अन्यथा यह क्लोक करने का आसान तरीका होगा.

. - best insurance for long term care
February 12, 2018

सामग्री बराबर होना चाहिए. बेहतर, आप एक ब्राउज़र का उपयोग करके पृष्ठ को रेंडर करना चाहते हैं, जैसे उपयोगकर्ता इसे देख पाएंगे. व्यावहारिक रूप से, हमेशा भिन्नताएं होती हैं, क्योंकि विभिन्न ब्राउज़रों में एक ही पृष्ठ प्रदान करते समय मतभेद होते हैं.

किसी भी दर पर, विभिन्न वेब-पेजों की तुलना करने के लिए "पर्याप्त पास" के लिए कोई आसान उपाय नहीं है, इसलिए ऐसा नहीं है कि कोई व्यक्ति "90%" कह सकता है पर्याप्त अच्छा है :-). मैं यह सुनिश्चित करने की सिफारिश करेगा कि सभी सामग्री उचित रूप से दिखाई दे रही है और पृष्ठ की (दृश्यमान और अर्थ) संरचना पृष्ठ से मेल खाता है क्योंकि यह किसी उपयोगकर्ता द्वारा देखा जाएगा. आपको एजेएक्स-क्रॉलिंग के लिए HTML में फ्लैश-सामग्री को प्रस्तुत करने के लिए उपयोग करने के लिए उसी स्तर को प्रदान करना चाहिए.

मैंने सोचा था कि मैं अब अपने खुद के प्रश्न का जवाब दूँगा कि मेरे पास ऐसे सिस्टम को कोडिंग का कुछ अनुभव है. ऐसा लगता है कि किसी न किसी सन्निकटन के लिए पर्याप्त है. मेरे पास कोडित समाधान है:

  • बहुत बचाता है समान (लेकिन समान नहीं) मार्कअप (इसके द्वारा मेरा मतलब है कि सभी गुण नहीं हैं हमेशा आबादी वाले हैं)
  • के बारे में 80% वही सामग्री प्रकट होती है (क्रॉल किया गया संस्करण का एक सख्त सबसेट है उपयोगकर्ता संस्करण)
  • सामग्री, जबकि वही, अलग से आदेश दिया है

अब Google ने अब तक मेरे 2000 पृष्ठों को अनुक्रमित किया है, और हम वास्तविक समय में देख रहे हैं (इस समय में बहुत ही कम समय में) खोज यातायात.

मैंने अपने ब्लॉग पर अधिक जानकारी पोस्ट की है http: // blog. dansingerman. कॉम अगर कोई दिलचस्पी है.