Back to Question Center
0

जब केवल सामग्री का 50% डुप्लिकेट होता है तो मीन मीन एक कैनोनिकल टैग का उपयोग करता है?

1 answers:

मेरे पास एक शहर गाइड वेबसाइट है जिसमें बार, रेस्तरां और क्लब शामिल हैं I. इनमें से प्रत्येक जगहों पर अपनी वेबसाइट पर अपना खुद का उपपंक्ति है: उदाहरण. कॉम / स्टीयरसन-स्टेक-हाउस-डार्लिंग-हार्बर-सिडनी /

सभी जगहों के लिए मैंने जगहों की अपनी वेबसाइट से विवरण की प्रतिलिपि बनाई है और मेरी खुद की सामग्री के साथ इसे मिलाया है - hemşire forması antalya. मील में मैंने 200-300 शब्द बुनियादी विवरण को कवर किए हैं.

पृष्ठ के मील का केवल भाग एक डुप्लिकेट है (लगभग 50%) क्या मैं कैनोनिकल टैग का उपयोग करूंगा? और तब क्या होता है जब मैं अपनी सामग्री को बदलने की ओर इशारा कर रहा हूं? तो यह अब एक डुप्लिकेट नहीं है.

February 12, 2018

किसी स्रोत से प्राप्त सामग्री के लिए, इस HTML का उपयोग करें:

  
आपकी निकाली गई सामग्री

ब्लॉककोट सामग्री के लिए उद्धरण विशेषता डीओएम में इस उपयोग के मामले के लिए विशेष रूप से तैयार की गई थी. यदि वे W3C के इरादे का सम्मान नहीं करते हैं तो Google अपनी नौकरी ठीक से नहीं करेगा.

बेशक उधार की गई सामग्री के साथ अन्य सामग्री का उपयोग करना और पृष्ठ को रैंक करना बहुत ही व्यक्तिपरक है और एसईओ सर्किलों के अंत में घंटे पर चर्चा की जाएगी.

यह प्रश्न देखें: क्या 'ब्लॉकक्ॉट' तत्व नुकसान या एसईओ की सहायता करता है?

कैनोनिकल यूआरएल का उपयोग करने का निर्णय आप पर निर्भर करता है उदाहरण. com / target-page खोज इंजन ट्रैफिक को आकर्षित करने के लिए (और क्या प्रकार यातायात का).

इंटरनेट पर कई ऐसे पृष्ठ हैं जो लगभग अनन्य रूप से उधार सामग्री (संसाधन पृष्ठों को सोचते हैं) को अच्छी तरह से रैंक करते हैं क्योंकि वे खोज इरादे की सेवा करते हैं .