Back to Question Center
0

अंतर्राष्ट्रीय सबडोमेन रैंकिंग को रोकें राष्ट्रीय सेमेल्ट से अधिक है

1 answers:

मेरे पास एक राष्ट्रीय वेबसाइट और एक अंतरराष्ट्रीय वेबसाइट है. अंतर्राष्ट्रीय वेबसाइट दुनिया के बाकी हिस्सों को कवर करती है इसलिए देश विशिष्ट नहीं है. यह वेबसाइट मेरी राष्ट्रीय साइट के उपडोमेन पर आधारित है

जब मैं अपने राष्ट्रीय Google में ब्रांड लिखता हूं तो अंतर्राष्ट्रीय साइट होमपेज राष्ट्रीय होमपेज से अधिक होता है. अंतर्राष्ट्रीय साइट मुखपृष्ठ में मोज़े में एक उच्च पृष्ठ प्राधिकरण है, इसलिए मेरा मानना ​​है कि राष्ट्रीय वेबसाइट रैंक उच्च बनाने के लिए खोज कंसोल में क्षेत्रीय प्रासंगिकता लिंक बिल्डिंग और भौगोलिक लक्ष्यीकरण की ओर जाता है।.

लिंक बिल्डिंग हालांकि एक लंबा खेल है और मैं सोच रहा था कि क्या इस तकनीकी को बढ़ाने के लिए मैं और अधिक तकनीकी कर सकता हूं?

. - gemelos para hombre
February 12, 2018

ऐसा कुछ तरीके ठीक से किया जा सकता है लेकिन मैं सुझाव देता हूं कि आप विधि 1 और 2 का उपयोग करें.

  1. कार्बनिक रैंकिंग में वृद्धि:

    मुख्य कारण यह है कि अंतरराष्ट्रीय साइट पर रैंकिंग बेहतर है, इसके कारण यह अन्य डोमेन से बना है. आम तौर पर एक ब्रांड से आगे निकलने के लिए आपको ऑर्गेनिक रैंकिंग में सुधार करके दूसरे साइट को रैंक करना होगा. आप फिर भी अपनी स्थानीय रैंकिंग में वृद्धि कर सकते हैं और यह प्राधिकरण को जोड़कर और कार्बनिक एसईओ की अधिक सुराग के कारण संभवतः ऑर्गेनिक्स का क्या योगदान देगा.

  2. हरेफलांग:

    एचआरफ़्लैग का उपयोग करके आप Google के हाथ को एक अलग पृष्ठ पर वापस लौटने के लिए सूचित कर सकते हैं यदि उपयोगकर्ता एक्स स्थान में है.

    आम तौर पर यह आम तौर पर उप डोमेन या उप फ़ोल्डर्स पर किया जाता है, लेकिन मैं दूरस्थ रूप से यह सुझाव देने में असमर्थ हूं कि यह एक बाहरी साइट पर उपयोग नहीं किया जा सकता है . अपने अंतर्राष्ट्रीय साइट पर निम्न कोड का प्रयोग यू.के. में लोगों के लिए यूके संस्करण वापस करने के लिए सूचित करेगा:

यदि आपको दोनों ब्रांड अलग डोमेन पर विभाजित करना चाहते हैं तो आपको भी एक विचार होना चाहिए आजकल एसईओ के मामले में एक डोमेन का इस्तेमाल करना बेहतर है प्रयोजनों के लिए केवल बड़े पैमाने पर साइटें एकाधिक डोमेन का उपयोग करती हैं. यदि आप उन्हें एक दूसरे से जेल में रखेंगे तो आप रिवर्स प्रॉक्सी सेट कर सकते हैं जो आपको एक डोमेन और अन्य नाम के तहत दो अलग-अलग होस्टिंग खाते होस्ट करने की अनुमति देगा।.